Search Bar

Technology

t series vs pewdiepie

t series pewdiepie

t series vs pewdiepie

14 फरवरी 2005 यह वह तारीख है जब इंटरनेट पर युट्युब नामक वेबसाइट का उदय हुआ। और 5 साल बाद 2010 में जन्म हुआ। Pewdiepie यूट्यूब चैनल का जिसको फिलिप्स और बिट्स आलस के जर्स बाग नामक व्यक्ति चला रहा था। 2013 में फैली कॉस्ट का ए गेमिंग चैनल दुनिया के सबसे ज्यादा। Subscribe बाला यूट्यूब चैनल बना  जिसके बाद आज तक उसे यूट्यूब का किंग माना जाता है। लेकिन अब उसे अपने ही सिंहासन हिलते हुए दिखाई रहा है। क्योंकि आप एक भारतीय यूट्यूब चैनल T-seriec उसको मात देने वाला है Pewdiepie ने T-seriec यूट्यूब चैनल को दुनिया का नंबर वन चैनल बनते हुए देखकर। उसने दिमाग लगाया और इंडिया के ऊपर वीडियो बनाया लेकिन उसने मजाक मजाक में इंडिया के बारे में इतना कुछ बक दिया।

 जिसको सुनकर कोई भी असली भारतीय गुस्से में लाल हो जाएगा। अगर Pewdiepie T-seriec का बेज्जती करता तो बात अलग थी। लेकिन उसने भारतीय लोग और भारतीय संस्कृति के बारे में अभद्र बात की। और इतना सब होने के बाद कुछ इंडियन यूट्यूब चैनल। Pewdiepie को सपोर्ट कर रहा है।
क्योंकि उनको लगता है कि वह एक अकेला बेचारा यूट्यूब पर है। और T-seriec 1 कंपनी लेकिन सोचने वाली बात है कि वह शख्स हर रोज एक। नया वीडियो अपलोड करता है वह भी रोजाना नहीं टॉपिक और भले चंगे एडिटिंग के साथ। फिर वह आखिर अकेला कैसे हो सकती है मतलब की Pewdiepie के पास भी उसके एक पूरी टीम है।

 अकेला है बोलकर उसको सपोर्ट करने वाले लोग कृपया आपने दिमाग की वायरिंग करवाई इंडिया में मौजूद Pewdiepie के फैन बोलते हैं कि वह सिर्फ मजाक मजाक। के फैन बोलते हैं कि वह सिर्फ मजाक मजाक। कहा कि प्लीज कमेंट में भारत और भारतीय लोगों को गाली ना दें। साथ ही उसने इस वीडियो में यह भी कहा कि इंडिया में तो लाखो नाबालिक बच्चे मजदूरी कर रहा है जिनके खातिर में चैरिटी कर रहा हूं। आख़िर में हम तो इतना ही बोलने वाले हैं कि वह अपने को सपोर्ट करना सीखो। क्योंकि सच यह है हम हमेशा अपने फैमिली मेंबर के साइड लेते हैं। भला ही हो सही हो या गलत T-seriec को अभी सब्सक्राइब करो और भारत देश को यूट्यूब का किंग बनाओ।

हम लोगों की इस वेबसाइट में ऐसे ही आर्टिकल आप लोग को देखने के लिए मिलेगा ऐसा आर्टिकल आप लोग पढ़ना चाहते हो तो हमारे इस वेबसाइट की बेल आइकन को क्लिक करना मत भूलना आप लोग इस बारे में और भी जानते हो तो हम लोगों के साथ कांटेक्ट कर सकते हो।
t series vs pewdiepie t series vs pewdiepie Reviewed by smartinsia.website on February 10, 2019 Rating: 5

No comments:

Adsense 728x90

Powered by Blogger.