Search Bar

Technology

दुबई का शासक/ruler of dubai


Ruler of dubai

दुबई का शासक/ruler of dubai

इस पृथ्वी में बहुत सारे देश है। और अलग-अलग देश में अलग-अलग कानून होता है। ऐसे ही एक देश है दुबई। दुबई अपने आलीशान इमारत के कारण लोगों को खूब आकर्षित करता है। आज आप लोग दुबई से जुड़े कुछ तथ्य जानेंगे।
दुनिया भर में सारे देश में एड्रेस सिस्टम होते हैं। जिसके जरिए लोग बड़ी आसानी से किसी जगह पर पहुंच जाती है। लेकिन दुबई में ऐसा नहीं है। ऐसे में आपको अगर किसी एड्रेस में जाना है तो वाक्य आसपास की मकान होटल या किसी अन्य कोई प्लेस की जानकारी आपको होना चाहिए।
दुबई में शादी से पहले महिला पुरुष का संबंध बनाना चाहते हैं तो ठीक है। लेकिन आप ऐसा करते हुए पकडे जाते हैं तो गिरफ्तार करने का अलावा निर्वासित भी किया जा सकता है। हालांकि बंद दरवाजे के पीछे क्या हो रहा है इससे सरकार को कोई लेना देना नहीं है। लेकिन शादी से पहले खुलेआम हाथ धर के और किस करते हुए देखने पर भी जेल हो सकते हैं। दुनिया भर की ज्यादातर शहर में अपराध की घटना दिनों दिन बढ़ रही है। लेकिन दुबई में ऐसा नहीं है आपको जानकार हैरानी होगी। आपको बता दें दुबई में अपराध की संख्या 0% है। इसका कारण वहां की कड़ी कानून है।  अपराध ना होने के करण दुबई के दुनिया का सबसे सुरक्षित शहर माना जाता है। दुबई की लोकल जनता बस 15% है। बागी की पूरी जनसंख्या भारत पाकिस्तान बांग्लादेश और अन्ना यूरोपियन देशों से है। भारत या अन्य देशों में इनकम टैक्स देना होता है। लेकिन दुबई में ऐसा नहीं है। यहां के लोगों को इनकम टैक्स नहीं देना होता है। दुबई में ऐसा ATM है जिससे सोने के सिक्के निकलते हैं। और ATM सोने से बना है
ऐसा कुछ दुबई की नियम और कानून।



हम लोगों की इस वेबसाइट में ऐसे ही आर्टिकल आप लोग को देखने के लिए मिलेगा ऐसा आर्टिकल आप लोग पढ़ना चाहते हो तो हमारे इस वेबसाइट की बेल आइकन को क्लिक करना मत भूलना आप लोग इस बारे में और भी जानते हो तो हम लोगों के साथ कांटेक्ट कर सकते हो।

दुबई का शासक/ruler of dubai दुबई का शासक/ruler of dubai Reviewed by smartinsia.website on February 09, 2019 Rating: 5

No comments:

Adsense 728x90

Powered by Blogger.